रिटर्न पॉलिसी
आखिरी अपडेट 02 सितंबर, 2020
आपके ऑर्डर के लिए धन्यवाद। हम आशा करते हैं कि आप अपनी खरीद से संतुष्ट हैं। अगर, किसी भी कारण से, आप अपनी खरीदारी से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो आप इसे केवल एक्सचेंज के लिए हमें वापस कर सकते हैं। कृपया हमारी रिटर्न पॉलिसी के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे देखें।
रिटर्न्स
सभी रिटर्न को खरीदारी की तारीख से दो (2) दिनों के भीतर पोस्टमार्क किया जाना चाहिए। सभी लौटाए गए आइटम नई और अप्रयुक्त स्थिति में होने चाहिए, जिसमें सभी ओरिजनल टैग और लेबल जुड़े हुए होने चाहिए।
रिटर्न प्रक्रिया
किसी आइटम को वापस करने के लिए, कृपया ग्राहक सेवा को support@24kupi.com पर ईमेल करें ताकि रिटर्न मर्चेंडाइज ऑथराइजेशन (RMA) नंबर प्राप्त किया जा सके। RMA नंबर प्राप्त करने के बाद, आइटम को उसकी ओरिजनल पैकेजिंग में सुरक्षित रूप से पैक करें और उसे निम्नलिखित पते पर लौटा दें:
रहीश
H. नं.- 436F-2 ब्लॉक,
M.C.D स्कूल सुंदर नगरी के पास, उत्तर पूर्व
नई दिल्ली, 110093
दिल्ली
भारत
+917838869369
कृपया पैकेज को उपहार के रूप में चिह्नित करें और इसे कम मूल्य के साथ भेजें। पैकेज में अपना ऑर्डर नंबर और वापसी का कारण जरूर लिखें।
कृपया ध्यान दें कि आप सभी रिटर्न की शिपिंग लागतों के लिए जिम्मेदार होंगे। हम आपको दृढ़ता से सलाह देते हैं कि ट्रैक करने योग्य विधि का उपयोग करके अपना रिटर्न मेल करें।
रिफंड्स
आपका रिटर्न प्राप्त करने और आपके आइटम की स्थिति की जाँच करने के बाद, हम आपके एक्सचेंज को प्रोसेस करेंगे। कृपया आपके एक्सचेंज को प्रोसेस करने के लिए आपका आइटम प्राप्त करने के समय से कम से कम पंद्रह (15) दिन दें। जब आपका रिटर्न प्रोसेस हो जाएगा तो हम आपको ईमेल द्वारा सूचित करेंगे
अपवाद
जो उत्पाद खराब हो गए हैं या काम नहीं कर रहे हैं, उनके एक्सचेंज की व्यवस्था करने के लिए कृपया हमें नीचे दिए गए नंबर पर कॉल करें।.
कृपया ध्यान दें
हम उन उत्पादों को वापस नहीं लेंगे जो आपके सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन के साथ काम नहीं करते हैं, ग्राहक के लिए शिपिंग के दौरान क्षतिग्रस्त हो गए हैं, या ग्राहक या शिपिंग वाहक द्वारा दुरुपयोग किए गए हैं, या कस्टम द्वारा पकड़े गए हैं।
प्रशन
अगर हमारी रिटर्न पॉलिसी से संबंधित आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे यहाँ संपर्क करें:
support@24kupi.com